Pubg Mobile Lite leaks 0.18.0

Pubg Mobile Lite New Update 0.18.0 Leaks

आप अभी जानते है फिलहाल ही हमारे गेम में 0.17.0 अपडेट आया है और 0.18.0 को आने में अभी कुछ वक़्त लग सकता है पर चिंतित ना हो प्लयेर हम आज आपको आने वाले अपडेट की जानकारी गेम के लीक्स के माध्यम से दे पाएगा और यह अपडेट कब आएगा वो भी आज आपको इस पोस्ट में ही बताएंगे ।



आप इस पोस्ट को अच्छे से समझने के लिए हमारे चैनल की वीडियो भी देख सकते है परंतु प्रिय प्लयेर आप को हम समझाने की पूरी कोशिश करेंगे !

PUBG MOBILE LITE NEW UPDATE


1. MODE ( PUBG MOBILE LITE )

आप तो जानते ही होंगे कि FPP MODE एक ऐसा मोड़ है जिसमे आपके गेम का कैरेक्टर नहीं दिखता बल्कि केरेक्टर की वजाए गेम की गन और स्कोप ही दिखता है यह फीचर आपके Pubg mobile lite update में आपको जल्द देखने को मिलेगा और यह एक शानदार फीचर्स है जो कि Pubg mobile में पहले से ही उपलब्ध है ।




2. MIRAMAR MAP ( PUBG MOBILE LITE )

यह भी एक मोड़ है परन्तु यह एक डिजर्ट मैप जो एक नया है पर इसमें आपको न्यू वाइकल्स और नए फीचर्स देखने को मिलेंगे पर यह मैप बहुत ही ज्यादा बड़ा है और इसको Pubg mobile lite के में जब एड किया जाएगा तो इसकी क्वालिटी मतलब इसकी ग्राफिक्स को बहुत ही लॉ रखी जाएगी जिससे अपडेट कब साइज का हो और अच्छी तरह से एक्सट्रेक्ट हो जाए



About of Update realised

यह अपडेट 1 महीने तक तो नहीं आएगा और इस अपडेट की कन्फर्म लीक्स से पता चला है कि यह अपडेट 2 महीने बाद
लगभग देखने को मिलेगा । और इससे संबन्धित अन्य कोई भी लीक्स मिलेगी तो आपको इस साइट पर और हमारे चैनल पर अपडेट कर दी जाएगी ।